हिंदुस्तान का भाई करेगा क्राइम पर अंतिम वार! ज़ी सिनेमा पर देखें ब्लॉकबस्टर ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर

‘अंतिम – द फाइनल ट्रुथ’ का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर 30 जनवरी को रात 8 बजे ज़ी सिनेमा पर

“तू पुणे का नया भाई है, मैं पहले से हिंदुस्तान का भाई हूँ”, इस डायलॉग ने दर्शकों को हिला कर रख दिया। ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ को देश भर के दर्शकों से भारी सराहना मिली और ये बॉक्स ऑफिस पर अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ 2021 की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्मों में से एक बन गई। सलमान खान की किसी भी अन्य फिल्म के विपरीत, अंतिम सिर्फ एक पारंपरिक एक्शन-नाटक से अधिक है। यह एक व्यापक भावनात्मक कनेक्ट के साथ भारी मनोरंजन है। ये सभी के लिए कुछ नया पेश करेगा और आपको फिल्म से जोड़े रखेगा। महेश मांजरेकर का यह पावर-पैक डायरेक्टोरियल वेंचर पहले फ्रेम से आखिरी तक अपनी मुहर लगाता है और अपने अभिनेताओं को उनकी सीमा से परे धकेलता है। सुपरस्टार सलमान खान ने पहले कभी सिख पुलिस वाले का किरदार नहीं किया था। एक सिख पुलिस वाले के परोपकार की खोज में उन्होंने अपने प्रशंसकों को विस्मयचकित किया और आयुष शर्मा ने एक गैंगस्टर के रूप में अपने उल्लेखनीय परिवर्तन के साथ एक छाप छोड़ी! ‘के.जी.एफ’ फेम संगीतकार रवि बसरूर ने ‘अंतिम’ से बॉलीवुड में अपनी ज़बरदस्त शुरुआत की।

विश्वसनीय किरदारों के साथ, ‘अंतिम’ खलनायक का पीछा करने वाले एक पुलिस की कहानी नहीं है और यही इसे दिलचस्प बनाता है। दिलचस्प कहानी और कथानक में अप्रत्याशित मोड़ दर्शकों को आश्चर्यचकित करते रहेंगे। इस रविवार, टेलीविजन दर्शक सबसे ज़बरदस्त लड़ाई देख सकेंगे, क्योंकि सलमान खान एक बहादुर पुलिस इंस्पेक्टर राजवीर सिंह के रूप में शहर के सबसे नए गैंगस्टर राहुल्या (आयुष शर्मा) के साथ अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में ज़ी सिनेमा पर 30 जनवरी को रात 8 बजे आमने-सामने आयेंगे।

फिल्म में अपने अभूतपूर्व किरदार के बारे में बात करते हुए, सलमान खान ने कहा, “अंतिम में, मैंने एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई, लेकिन इस बार थोड़े अलग तरीके से। यह मेरे द्वारा निभाए गए अब तक के सबसे कठिन किरदारों में से एक रहा है। सब कुछ- एक सिख पुलिस वाले के मेरे लुक से लेकर मेरी बोली तक और चरित्र का शांत-गंभीर व्यक्तित्व मेरी पिछली भूमिकाओं से बिल्कुल अलग है। कोई रोमांटिक गाने नहीं, ना ही एंग्री यंग मैन कैरेक्टर, फिर भी राजवीर सिंह का महत्वपूर्ण किरदार फिल्म को एक साथ जोड़ता है। अफवाहों के विपरीत, यह कोई कैमियो नहीं बल्कि फिल्म की एक प्रमुख भूमिका है। हमने राजवीर के चरित्र को दिलचस्प पाया और एक बैकस्टोरी के बारे में भी सोचा है जो एक फिल्म में तब्दील हो सकती है। मुझे खुशी है कि लोगों ने दोनों किरदारों – राजवीर सिंह और राहुल्या के लिए इतना प्यार और समर्थन दिखाया है। आयुष को प्रोजेक्ट के लिए इतनी मेहनत करते हुए देखना आश्चर्यजनक था। मुझे काफी संभावनाएं दिख रही हैं और उसकी कड़ी मेहनत वास्तव में सामने आई है। ज़ी सिनेमा पर अंतिम के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के साथ, बड़े पैमाने पर मेरे प्रशंसक फिल्म का आनंद ले सकेंगे।”

इस फिल्म के साथ अपनी शुरुआत करने वाली महिमा मकवाना ने कहा, “यह मेरे लिए काफी बड़ा संक्रमण रहा है – छोटे पर्दे से फिल्मों तक। बड़े पर्दे पर आने का मेरा बचपन का सपना था जो अंतिम के साथ सच हुआ है। जब मुझे इस भूमिका के लिए चुना गया, तो मुझे यह भी नहीं पता था कि सलमान सर इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। मुझे इसके बारे में बाद में पता चला। खुद सुपरस्टार के साथ काम करने से मुझे पहले तो डर लगा था। हालांकि, जैसे ही हमने शूटिंग शुरू की, सलमान सर और महेश सर दोनों ने मुझे सहज और आत्मविश्वासी महसूस कराया। मुझ पर सलमान सर का पूरी तरह से प्रभाव था, और मैं इस तरह के एक अद्भुत अवसर के लिए आभारी हूँ। वास्तव में, मुझे याद है कि पहले तो में उनके सामने बोल भी नहीं पाती थी लेकिन अंतिम की पूरी टीम ने सेट पर इतनी विनम्रता लाई कि मुझे ऐसा नहीं लगा कि यह मेरा बॉलीवुड डेब्यू है। यहाँ मैंने बहुत कुछ सीखा जो आगे भी मेरे काम आएगा।”

अंतिम के बारे में विस्तार से बताते हुए, महेश मांजरेकर ने कहा, “सलमान और मैं लंबे समय के बाद एक साथ आए हैं, इसलिए, अंतिम के साथ, मैं एक ऐसी कहानी और किरदार लाना चाहता था जिसे दर्शकों ने पहले नहीं देखा हो। मैंने सलमान और आयुष दोनों को उन्होंने अतीत में की हुई भूमिकाओं से आगे बढ़ाने की कोशिश की और सांचे को तोड़ दिया। इस फिल्म में सलमान का किरदार, एक साधारण और शांत सिख पुलिस वाले का है। ये उनकी पिछले किरदारों से अलग है। लेकिन मुझे विश्वास था कि यह बदलाव दर्शकों को पसंद आएगा। आयुष ने बॉलीवुड में एक रोमांटिक फिल्म के साथ अपनी शुरुआत की थी, जबकि अंतिम में उसे एक गैंगस्टर के रूप में ढ़लने और अपने कंफर्ट ज़ोन से बाहर निकलने की ज़रुरत थी। उन्होंने एक जोड़ी के रूप में शक्तिशाली काम किया है।। मैंने आयुष में एक चिंगारी देखी, जो मैंने सालों पहले संजय दत्त की आंखों में देखी थी। मैंने उसे अपने चरित्र के साथ ईमानदार रहने के लिए कहा और मैंने उसे पूरे विश्वास के साथ उसका पालन करते देखा। प्रशंसकों ने वह पहचाना और फिल्म को मिली प्रतिक्रिया को देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee Cinema (@zeecinema)


‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’, राहुल्या (आयुष शर्मा) की कहानी पेश करता है, जो एक छोटे से शहर का एक नौजवान है, जो पुणे के सबसे खूंखार गैंगस्टरों में से एक बन जाता है। आगे बढ़ते हुए, वह कई नए दुश्मन बना लेता है और कानून तोड़ देता है। चीजें तब मोड़ लेती हैं जब उसके सामने इंस्पेक्टर राजवीर सिंह (सलमान खान) आ जाता है, जो अपनी शक्ति को जानता है और अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ इस शहर से बुराई को – सत्ता के भूखे राजनेताओं से लेकर बंदूक चलाने वाले गैंगस्टरों तक – साफ करने के लिए तैयार है।

getinf.dreamhosters.com

#HindustanKaBhai #KaregaCrimeParAntimVaar #SalmanKhan #ZeeCinema #Antim #Movie

Related posts